मान्यता दत्त ची अशी एक गोस्ट जी आजून पर्यंत खूप लोकांना माहित नाही !

1446
SHARE
Loading...

मान्यता दत्त ची अशी एक गोस्ट जी आजून पर्यंत खूप लोकांना माहित नाही. संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त बिल्कुल परछाई की तरह संजू बाबा के साथ रहती हैं। जब कभी भी बाबा पर कोई दिक्कत आती है तो मान्यता उनके साथ ही दिखाई देती हैं। हालांकि जब संजू बाबा ने मान्यता से शादी की तो दत्त परिवार के अधिकांश सदस्य इस बात से नाराज थे।

शादी में न संजय दत्त की बहन शामिल हुईं और न उनकी बेटी। प्रिया दत्त का कहना था कि उन्हें संजय दत्त की शादी को लेकर कोई खबर नहीं है। बहरहाल इस बार मान्यता दत्त का नाम पैराडाइज पेपर मामले में सामने आया है। इसके अंतर्गत कई लोग विदेश की फर्जी कंपनियों में इन्वेस्ट करके टैक्स बचाते हैं। इसी कड़ी में मान्यता से जुड़ी कई बातें सामने आई हैं। यह बेहद चौंकाने वाला है।

आइए जानते हैं पूरा मामला।

मान्यता बनी मुसीबत संजय दत्त की जिंदगी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। खासतौर से अगर बात संजू बाबा के निजी जीवन पर की जाए तो कई ऐसे विवाद हैं, जो सामने आते रहते हैं।

दिलनशीन शेख से बनी मिसेज दत्तइस बार संजू बाबा के लिए उनकी तीसरी पत्नी मान्यता उर्फ दिलनशीन शेख ने मुसीबत खड़ी कर दी है। प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ में एक आइटम नबंर करने वाली मान्यता का मिसेज दत्त बनने का सफर बड़ा ही दिलचस्प रहा है।

2006 में मिले थे दोनोंसंजय दत्त और मान्यता की मुलाकात साल 2006 के आसपास हुई थी। मीडिया में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें संजू बाबा के साथ एक लड़की दिखाई दी थी।

चुपके से की शादी उस वीडियों में जो लड़की थी वो संजू बाबा की गर्लफ्रेंड मान्यता ही थी। इसके बाद मान्यता लगातार संजू बाबा के साथ नजर आने लगी। 2007 में दोनों ने चुपके से शादी भी कर ली। लेकिन…

पहले से शादीशुदा?संजय दत्त और मान्यता की शादी के बाद एक और हंगामा खड़ा हो गया था। एक शख्स ने दावा किया था कि वो मान्यता का पहला पति है।

इस शख्स ने किया दावामिराज उल रहमान नाम के एक शख्स ने दावा किया था कि मान्यता उनकी पत्नी हैं और उन्होंने संजू बाबा से पैसों की वजह से शादी की है।

अतीत के बारे मेंमान्यता के अतीत को अगर खंगाला जाए तो सिर्फ इतना ही पता चलता है कि उनकी परवरिश दुबई में हुई। इसके बाद एक्टर बनने की ख्वाहिश लेकर वे मायानगरी में आ गईं।

यह भी उठा सवालख़बरें ये भी थी कि संजय दत्त और मान्यता ने रजिस्टर मैरिज गोवा में की थी। इस बात से और भी बवाल मच गया कि ये शादी पैसों की लालच में आकर ही की गई है।

यह है कारणगोवा में मैरिज एक्ट के तहत पति की आधी जायदाद की हकदार पत्नी होती है। मीडिया के मुताबिक यही वजह थी कि दोनों ने गोवा में रजिस्टर मैरिज की थी।

हर बात में होता है दखलऐसा माना जाता है कि संजय दत्त, मान्यता से पूछकर ही कोई भी फैसला लेते हैं। लेकिन अब संजू बाबा की सलाहकार पर खतरों के बादल मंडराने लगे हैं।

ये हैं आरोपपैराडाइज पेपर्स लीक मामले में मान्यता पर फर्जी कंपनी बताकर पैसा बचाने का आरोप है। इस मामले में और भी कई लोगों के नाम सामने आए हैं।

ये भी है एक पहचानसंजू बाबा से रिश्ता जुड़ने से पहले फिल्म इंडस्ट्री में मान्‍यता को सारा खान के नाम से जाना जाता था। उन्होंने कुछ बी-ग्रेड और सी-ग्रेड फिल्में भी की हैं।

इतना फर्क है दोनों मेंखास बात यह भी है कि मान्यता, संजय दत्त से 20 साल छोटी हैं। जिस समय दोनों ने शादी की थी, उस समय संजय की बहनें और उनकी बेटी त्रिशाला भी उनसे नाराज थीं।

राजनीति में दिलचस्पीमान्यता, संजय के हर कदम में उनके साथ होती हैं। यहाँ तक कि 2009 में लोकसभा चुनाव के दौरान संजू बाबा के लिए मान्यता ने जमकर कैम्पन चलाया था।

जाँच के बाद सामने आएगा सचअब देखना ये होगा कि मान्यता खुद पर लगे आरोपों का कैसे सामना करती हैं। इस मामले के सामने आते ही मान्यता को लेकर ख़बरें बनने लगी हैं।

Source- gyanchand.wittyfeed.com

Loading...